Google

शनिवार, 30 अप्रैल 2011

अक्षय से हार गई प्रियंका

अक्षय से हार गई प्रियंका


प्रियंका चोपड़ा ने आखिर मान ही लिया कि अक्षय कुमार उनसे बेहतर हैं। उन्होंने कुबूल किया है कि खतरों से खेलने का हुनर जितना अच्छा अक्षय को है, उतना अच्छा मुझे नहीं है। दरअसल, पिछले वर्ष शो खतरों के खिलाड़ी का संचालन करने वाली प्रियंका के हाथ से इस बार शो के नए सीजन का संचालन करने का मौका अक्षय ने छीन लिया है। अक्षय से बाजी हारने के बाद प्रियंका इन दिनों अपने इस को-आर्टिस्ट की तारीफ में कसीदे पढ़ने लगी हैं। उन्होंने यह भी कहा, स्टंट से जुड़ी कोई भी चीज हो, उससे अक्षय का जुड़ना बिल्कुल सही है। मैंने खतरों के खिलाड़ी के पहले दो सीजन देखे थे, जिसे अक्षय ने होस्ट किया था। वे जानते हैं कि किस तरह डर पर काबू पाने के लिए प्रतिभागी का हौसला बढ़ाना है। जब मैंने उनके साथ अंदाज और ऐतराज फिल्म की थी, तब उन्होंने मुझे भी हिम्मत और हौसला बनाए रखने के लिए प्रेरित किया था। शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन के लिए उन्हें मैं ऑल द बेस्ट कहती हूं। हालांकि प्रियंका यह बताना नहीं भूलती कि वे इस समय कोई टीवी शो नहीं कर सकतीं, क्योंकि फिल्मों की शूटिंग में वे काफी बिजी हैं। वे बताती हैं, अभी मेरे हाथ में पांच फिल्में हैं। बर्फी और अग्निपथ की शूटिंग चल रही है। डॉन 2 की शूटिंग अभी खत्म हुई है। जल्द ही कृष 2 और जनम-जनम का साथ है हमारा तुम्हारा की शूटिंग शुरू करूंगी। मैं इस समय टीवी शो क्या, एक दिन की छुट्टी के बारे में भी नहीं सोच सकती।