Google

शनिवार, 5 मार्च 2011

कंगारूओं के कहर के बाद बारिश ने डाली खलल

कंगारूओं के कहर के बाद बारिश ने डाली खलल

कोलंबो। धारदार गेंदबाजी के दम पर आस्ट्रेलियाई टीम ने विश्व कप ग्रुप-ए के मुकाबले में श्रीलंकाई टीम को दहलाकर रख दिया है लेकिन कप्तान कुमार संगकारा[73] और थिलनसमरवीरा[34] के बीच चौथे विकेट के लिए हुए 71रन की अविजित साहसिक साझेदारी के बाद अचानक आई बारिश ने खेल में बाधा डाल दिया है।

आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने महज 16ओवरों में श्रीलंका के तीन विकेट उखाड़ फेंके। बारिश के कारण खेल रोके जाने के समय श्रीलंका ने 32.5ओवर में तीन विकेट गंवाकर 146रन बना लिए है। महेला जयवर्धनने23रन बनाकर रन आउट हुए। आस्ट्रेलिया की तरफ से शान टैटऔर ब्रेटली एक-एक विकेट झटका। टास जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम ने छह रन के कुल योग पर ही अपने सलामी बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशानका विकेट गंवा दिया।



दिलशानचार रन के व्यक्तिगत योग पर शान टैटकी गेंद पर कैमरूनव्हाइटके हाथों कैच आउट हुए। इसके कुछ ही देर बाद दूसरे सलामी बल्लेबाज उपल थरंगा[6] भी ब्रेटली का शिकार बन गए। ली ने थरंगाको स्टीवनस्मिथ के हाथों कैच करवाया। इसके बाद संगकाराऔर जयवर्धनेने पारी को आगे बढ़ाया। दोनों ही बल्लेबाज संयम से खेलते हुए स्कोर को आगे बढ़ाने की कोशिश में जुटे हुए थे। लेकिन जयवर्धनेज्यादा देर तक संगकाराका साथ नहीं दे पाए और रन आउट हो गए। जयवर्धनेने अपनी टीम के लिए 23रन जोड़े और संगकाराके साथ 44रन की साझेदारी भी की। दूसरे छोर पर संगकाराका संघर्ष जारी है।