Google

शनिवार, 5 मार्च 2011

तनुश्री का बहाना..

तनुश्री का बहाना..





कुछ दिनों पहले तक जब भी तनुश्री दत्ता से पूछा जाता था कि वे इन दिनों क्या कर रही हैं? उनका जवाब होता, कई फिल्मों के लिए बातें चल रही हैं। जैसे ही कुछ निर्णय होगा, बता दूंगी।

..लेकिन अब उन्हें नया बहाना मिल गया है। आज कल जब उनसे उनकी आने वाली फिल्मों और व्यस्तताओं के बारे में पूछा जाता है, तो उनका जवाब कुछ अलग ही होता है। वे कहती हैं, मैंने अभी कुछ दिनों का ब्रेक लिया है। पिछले वर्ष मेरी चार फिल्में रिलीज हुई थीं। मैं बेहद थक गई हूं। अब मैंने तय किया है कि कुछ दिनों का ब्रेक लेकर अपने लिए समय निकालूंगी। मुझे लगता है कि हमारी भागदौड़ की जिंदगी में ब्रेक बेहद जरूरी है। तनुश्री को यह नया बहाना पिछले दिनों एक योग शिविर में बिताए गए पंद्रह दिनों के अनुभव के बाद मिला। दरअसल, वे कोयंबटूर के वेलिंगरी हिल की घाटियों में आयोजित योग शिविर में गई थीं। उस अनुभव को याद करते हुए वे कहती हैं, जब आप किसी अपने के साथ होते हैं, तो अनुभव कुछ अलग ही होता है। आपका दिमाग शांत होता है और तनाव दूर होता है। काम करने की नई ऊर्जा मिलती है। वैसे भी योग और ध्यान में तल्लीन होने के अलावा तनुश्री के पास और कोई विकल्प भी नहीं है। ऐसे में उनके पास योग का ही सहारा है..।