Google

बुधवार, 9 मार्च 2011

छात्रा हत्या मामले में हत्यारे का स्केच जारी

छात्रा हत्या मामले में हत्यारे का स्केच जारी



नई दिल्ली [जासं]। दिल्ली में छात्रा राधिका तंवर की हत्या के मामले में पुलिस ने बुधवार को हत्यारे का स्केच जारी कर दिया। यह स्केच तीन चश्मदीदों की मदद से बनाया गया है। हालांकि पुलिस इस स्केच से संतुष्ट नहीं हैं। हत्या किसने और क्यों की, इसकी तस्वीर भी साफ नहीं हो पाई है। जांच के लिए पुलिस की 19 टीमें बनाई गई हैं। अभी तक पुलिस के पास कोई सटीक सुराग नहीं है, लेकिन पुलिस अधिकारी केस को दो दिनों के अंदर खोलने का दावा कर रहे हैं।

पुलिस उपायुक्त एचजीएस धालीवाल ने बुधवार को पब्लिक, परिजनों, रिश्तेदारों व दोस्तों से सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि कातिल को अच्छी तरह पता था कि कहां पर व किस समय गोली मारकर आसानी से भागा जा सकता है। घटनास्थल से कॉलेज की दूरी करीब डेढ़ किलोमीटर है। राधिका की तीन खास सहेलियां हैं, जो मंगलवार को कॉलेज नहीं गई थीं। इनसे भी पूछताछ की जा रही है।

ज्ञात हो नारायणा की रहने वाली राधिका तंवर [20] दिल्ली विश्वविद्यालय के रामलाल आनंद कॉलेज में बीए प्रोग्रामिंग द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। मंगलवार को पैदल कॉलेज जाते समय पीछे से आए अज्ञात व्यक्ति ने तमंचे से पीठ में गोली मारकर हत्या कर दी और भाग गया। मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने बुधवार को छात्रा के घर जाकर परिजनों से मुलाकात की और उन्हें हत्यारे की तलाश का भरोसा दिया।