Google

सोमवार, 28 मार्च 2011

भरोसा सलमान का

भरोसा सलमान का



जरीन खान को लोग नहीं भूले होंगे..। वही जरीन, जो सलमान खान के साथ फिल्म वीर में थीं और चर्चा हुई थी कि वे कट्रीना कैफ जैसी हैं। दरअसल, जरीन से जुड़ी नई खबर यह है वे जल्द ही सलमान खान के साथ एक और फिल्म में नजर आएंगी। रोचक बात यह है कि इस बार वे सलमान की हीरोइन बनकर नहीं, बल्कि उनके साथ एक आइटम डांस करेंगी। सलमान संग जरीन का आइटम डांस होगा जल्द रिलीज होने वाली फिल्म रेडी में।

आने वाली फिल्म रेडी में सलमान की नायिका हैं असिन। जरीन जानकारी देती हैं, कुछ दिनों पहले ही बैंकॉक से लौटी हूं। वहां के एक क्लब में तीन दिनों तक रेडी के आइटम डांस की शूटिंग की। मेरे साथ सलमान भी थे। बेहद मजा आया। अपने पहले आइटम डांस पर लोगों के रिएक्शन का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। गौरतलब है कि रेडी में पहली बार दर्शक जरीन का ग्लैमरस लुक देखेंगे। वे कहती हैं, फिल्म वीर में मेरा लुक ट्रेडिशनल था। मैं सिर से पांव तक कपड़ों में ढंकी हुई थी। रेडी में मैं बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आऊंगी। रेडी में बेहद ग्लैमरस लुक है मेरा।

जरीन आगे बताती हैं कि रेडी में आइटम डांस के प्रस्ताव को स्वीकार करने की सबसे बड़ी वजह सलमान खान थे। वे कहती हैं, मैं सलमान को कभी मना नहीं कर सकती। जब उन्होंने मुझसे रेडी में एक आइटम डांस और मेहमान भूमिका करने की बात की, तो मैंने तुरंत स्वीकार कर लिया। सलमान खान से प्रभावित जरीन आगे कहती हैं, मुझे पता है कि सलमान हमेशा मुझे सही सलाह देंगे। जब भी मैं कंफ्यूज होती हूं या कोई निर्णय नहीं लेने की स्थिति में होती हूं, तो सलमान से ही बात करती हूं।

गौरतलब है कि धूम-धड़ाके के साथ जरीन का हिंदी फिल्मों में स्वागत हुआ था, लेकिन फिल्म वीर के असफल होने के साथ ही उनके सितारे गर्दिश में समा गए। हालांकि करियर के शुरुआती दौर में ही मिली असफलता से वे निराश नहीं हैं। धैर्य का दामन उन्होंने थाम रखा है। जरीन कहती हैं, मेरे पास फिल्मों के ऑफर तो बहुत से आए, पर जल्दबाजी में मैं कोई गलत निर्णय नहीं लेना चाहती थी। मैं कोई ऐसी फिल्म नहीं करना चाहती, जिसे करने का बाद अफसोस हो। पार्टनर 2 में अभिनय की खबरों पर अपनी सफाई देते हुए जरीन कहती हैं, सलमान खान ने मुझसे कहा था कि जब भी वे पार्टनर 2 बनाएंगे, मुझे उसमें जरूर कास्ट करेंगे, लेकिन अभी तक कुछ भी तय नहीं है, क्योंकि स्क्रिप्ट अभी रेडी नहीं है। जरीन यह बताना नहीं भूलतीं कि वे जल्द ही दो फिल्में साइन करने वाली हैं। वे अभी उन फिल्मों के नाम नहीं बताना चाहतीं।